कुल पाठक

शुक्रवार, 31 जुलाई 2020

पप्पू यादव का चैलेंज, 'मेरे हाथ में दें स्वास्थ्य विभाग, 15 दिनों के अंदर खत्म कोरोना को खत्म कर देंगे GS NEWS


जाप संरक्षक पप्पू यादव ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. वहीं, मीडिया से बात करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए सरकार व्यवस्था करने में विफल रही है. सभी को भगवान भरोसे मरने के लिए छोड़ दिया गया है. पप्पू यादव ने दावा करते हुए कहा कि प्रतिदिन 100 लोग मर रहे हैं, खाना और राशन की कहीं भी व्यवस्था नहीं है. वहीं, कोरोना को कंट्रोल करने में सरकार विफल रही है.

संजय झा के ट्वीट पर कसा तंज 
पप्पू यादव ने बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा पर तंज कसा. दरअसल, संजय झा ने ट्वीट किया है कि सुशांत जी के अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' ने इमोशन कर दिया है. इस पर पप्पू यादव ने कहा कि जिनको अपने घर, बिहार के गरीब जनता का इमोशन का पता नहीं, ऐसे लोग इमोशन की बात करते हैं. बिहार में दो दर्जन से ज्यादा जगहों पर तटबंध टूटने के कारण 30 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. लेकिन इन्होंने अब तक किसी बाढ़ पीड़ित का हाल जानने के लिए जाना मुनासिब नहीं समझा है. पूर्व सांसद ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है.

चैलेंज पूरा नहीं करने पर लेगें राजनीति से सन्यास 
वहीं, पप्पू यादव ने बिहार में कोरोना वायरस के मामले पर बिहार सरकार को चैलेंज दिया. उन्होंने कहा कि अगर 15 दिनों के लिए स्वास्थ्य महकमे पप्पू यादव के हाथों में दे दिया जाए तो वे कोरोना को बिहार से खत्म कर देंगे. अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह राजनीति को छोड़ देंगे. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार के क्रियाकलाप पर सवाल खड़ा किया.
कोरोना कंट्रोल को लेकर सरकार पर सवालिया निशानपूर्व सांसद पप्पू यादव का कहना है कि बिहार में किट्स और ना ही किसी प्रकार के उपकरण की खरीदारी की गई. इसके अलावे इससे बेहतर तरीके से निपटने के लिए कोई डॉक्टर की टीम बैठाई गई. डॉक्टर के एक टीम गठन करने से आमलोगों को सलाह मिलता. उन्होंने कहा कि जब तमिलनाडु और दिल्ली की सरकार कोरोना के दर नीचे ला सकती है तो फिर बिहार सरकार ऐसा करने में सक्षम क्यों नहीं है. पप्पू यादव ने स्वास्थ्य मंत्री से अविलंब जवाब देने की मांग करते हुए सरकार को इस्तीफा देने की सलाह दी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें