कुल पाठक

शुक्रवार, 31 जुलाई 2020

सुशांत की बहन श्वेता की PM मोदी से अपील:- प्लीज मामले को संज्ञान में लीजिए GS NEWS

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में प्रत्येक दिन एक ना एक नया खुलासा सामने आता है अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर एक्टर को लेकर पोस्ट किया है. इस बार उन्होंने एक्टर भाई को श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो शेयर किया है और साथ ही उनके लिए इंसाफ की मांग भी की है.
श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं. श्वेता ने इस पोस्ट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ के लिए गुहार लगाई हैं.
प्लीज मामले को संज्ञान में लीजिए
श्वेता ने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी से अपील की है कि मामले को संज्ञान में लिया जाए. उन्होंने लिखा- 'उनके भाई का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था. हम बेहद साधारण परिवार से है. बस उनका भाई इकलौता स्टार बॉलीवुड में हमारे परिवार से था. प्लीज मामले को संज्ञान में लीजिए. सुशांत मामले में सच बाहर आए और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए.
सुशांत सिंह राजपूत के लिए चाहिए इंसाफ'
इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट में लिखा था, 'अगर सच मायने नहीं रखता तो कभी भी कुछ भी मायने नहीं रखेगा.' उन्होंने आगे लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ.' इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक यूजर के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस की रिपोर्ट आने के बाद वह सीबीआई जांच की मांग कर सकती हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें