कुल पाठक

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

RJD कार्यालय में कोरोना वाइरस ने मारी एंट्री GS NEWS

बिहार में दिलवा दिन बदतर होते जा रहा है कोरोना का से बेकाबू हालात राज्य में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. आम लोगों से लेकर मंत्री तक सब इसकी चपेट में हैं. कोरोना वायरस अब आरजेडी कार्यालय में भी प्रवेश कर चुका है. सूत्रों के मुताबिक पार्टी के अकाउंटेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
लॉकडाउन में भी खुला है आरजेडी दफ्तर:- 

लॉकडाउन में भी खुला है आरजेडी दफ्तर हालांकि, अकाउंटेंट पिछले 10 दिनों से दफ्तर नहीं आ रहे थे. उन्हें पहले से ही संदिग्ध मानकर दफ्तर आने से मना किया गया था. बता दें कि लॉकडाउन की वजह से 16 जुलाई से ही बिहार के तमाम राजनीतिक दफ्तर बंद हैं. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में निर्माण कार्य की वजह से कुछ लोगों का आना जाना लगा हुआ है.
कई पार्टी के कई एमएलए कोरोना संक्रमितपार्टी के सूत्रों के मुताबिक, अकाउंटेंट जिनकी उम्र करीब 60 साल है. वह पटना सिटी में रहते हैं. उनके इलाके में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा था और संभवतः इसी कारण चपेट में आ गए.
 उन्हें संदिग्ध मानकर दफ्तर आने को मना किया गया था. इससे पहले पार्टी के कई विधायक भी संक्रमित पाए गए थे. इलाज के बाद वे स्वस्थ हो चुके हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह भी संक्रमण से उबर चुके हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें