कुल पाठक

बुधवार, 22 जुलाई 2020

कोरोना पॉजिटिव भागलपुर कमिश्नर वंदना किन्नी की हालत गंभीर ,पटना रेफर GS NEWS

भागलपुर में कोरोना का कहर काफी तेजी से फैल रहा है भागलपुर में सभी बड़े बड़े अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं इस बीच खबर बिहार के भागलपुर प्रमंडल की कमिश्नर वंदना किन्नी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया। कमिश्नर वंदना किन्नी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पायी गईं थीं। इसके बाद वो होम क्वारेंटाइन थीं। 
आयुक्त के सचिव अमरनाथ साहा ने बताया कि बुधवार को सांस लेने में कुछ परेशानी की शिकायत के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजने का निर्णय लिया गया। आयुक्त के प्रभार को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। गुरुवार को पता चल पाएगा कि किसे प्रभार दिया गया है।
 उन्होंने बताया कि आयुक्त कार्यालय में कामकाज चल रहा है। बुधवार से कोविड सेल में काम शुरू हो गया। कार्यालय के पांच कर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसे देखते हुए रोस्टर पर कर्मियों को कार्यालय बुलाया जा रहा है। जिले में आयुक्त, डीएम, डीडीसी, एडीएम के अलावा डेढ़ दर्जन से अधिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 
जांच में तेजी लायें : मुख्य सचिव
मुख्य सचिव ने  कोरोना संक्रमण की रोकथाम और इलाज आदि की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा की। प्रभारी डीएम सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लक्षण वालों की जांच करायी जायेगी। अस्पतालों में इलाज सहित अन्य व्यवस्था के लिए नियंत्रण कक्ष खोलने का निर्देश दिया गया है। मुख्य सचिव ने जांच के लिए संसाधन बढ़ाने का निर्देश दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें