कुल पाठक

गुरुवार, 30 जुलाई 2020

JDU ने कहा- कोरोना नियंत्रण के लिए 16 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन GS NEWS

बिहार में एक बार फिर से कई पाबंदियों के साथ लॉकडाउन 16 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है. केंद्र सरकार के अनलॉक-3 को अडॉप्ट करते हुए बिहार में कई क्षेत्रों में पाबंदियां लगाई गई है. कुछ क्षेत्रों को राहत भी दी गई है. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना नियंत्रण के लिए बिहार सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है. लोगों का जीवन पटरी पर लौटे उसका भी ध्यान रखा गया है.
स्थितियों को देखते हुए लॉकडाउन बढ़ाने का लिया गया फैसला 
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा बिहार सरकार ने 16 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला स्थितियों को देख कर लिया है. कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में लाने के लिए यह फैसला लिया गया है. साथ ही लोगों का जीवन पटरी पर लौटे उसको लेकर भी रियायत दी गई है. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जो लोग लॉकडाउन में रियायतों को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं, तो सरकार ने सभी परिस्थितियों को देखकर ही फैसला लिया है.
2 दिन पहले हुआ था गृह विभाग का पत्र वायरल
बिहार में लॉकडाउन को लेकर 2 दिन पहले भी विभाग का एक पत्र वायरल हो गया था. बाद में गृह विभाग और सीएम सचिवालय की तरफ से उसका खंडन किया गया. लेकिन एक दिन बाद ही लॉकडाउन बढ़ाने का पत्र भी विभाग ने जारी कर दिया. बिहार में कोरोना संक्रमण के केस जो बढ़े हैं, उसको लेकर कई जगह सख्ती की गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें