कुल पाठक

गुरुवार, 23 जुलाई 2020

RJD नेता के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक GS NEWS


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दानापुर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन और दानापुर विधानसभा से राजद के प्रत्याशी रह चुके राजकिशोर यादव के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि राज किशोर यादव एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ता थे. उनके निधन से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में अतुलनीय क्षति हुई है.

सीएम ने राजकिशोर के निधन पर जताया शोक
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों के दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की. राजद के वरिष्ठ नेता राज किशोर यादव की पिछले दिनों कोरोना से मौत हो गई थी. 

उनकी मौत की खबर सुनते ही परिवार सहित पार्टी में मातम का माहौल हो गया था. बता दें कि राजकिशोर यादव दानापुर से राजद के पूर्व प्रत्याशी और दानापुर नगर परिषद के चेयरमैन रहे थे.
एम्स में हुई थी मौत 
बता दें कि राजकिशोर यादव 17 तारीख को ही कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स में भर्ती हुए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. कोरोना संक्रमण से पीड़ित राज किशोर यादव की मौत एम्स में इलाज के दौरान हो गई थी. राज किशोर यादव, लालू यादव के करीबी नेताओं में शुमार थे. राज किशोर यादव दानापुर नगर परिषद के कई बार चेयरमैन भी रहे थे. इतना ही नहीं राजद ने पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में राजकिशोर यादव को दानापुर से अपना प्रत्याशी भी बनाया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें