कुल पाठक

रविवार, 26 जुलाई 2020

30 जुलाई को हम की वर्चुअल रैली, जीतन राम मांझी करेंगे संबोधित GS NEWS

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई है. वहीं, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी वर्चुअल माध्यम से लगातार अपने जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं. इसी कड़ी में आगामी 30 जुलाई को मांझी वर्चुअल रैली करेंगे.
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडेय ने कहा कि चुनाव आयोग जब चाहे बिहार में चुनाव करवा ले. हमारी पार्टी चुनाव को लेकर तैयार है. साथ ही उन्होंने कहा कि मांझी की इस वर्चुअल रैली में पूरे बिहार से लोग डिजिटल माध्यम से जुड़ेंगे. 
इस रैली के जरिए जीतन राम मांझी प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं के बीच मोबाइल, लैपटॉप, एलईडी, प्रोजेक्टर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से अपनी बात पहुंचाएंगे.
कई नेता करेंगे रैली को संबोधित
इसके साथ ही  हम के नेता ने बताया कि 30 जुलाई को होने वाली वर्चुअल रैली की तैयारी पूरे जोर-शोर से की जा रही है. इस रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के अलावे पार्टी के प्रधान महासचिव एमएलसी डॉ. संतोष कुमार सुमन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री अनिल कुमार, पूर्व एमएलसी उपेंद्र प्रसाद और प्रदेश अध्यक्ष भागवत लाल के साथ कई नेता संबोधित करेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें