कुल पाठक

शुक्रवार, 31 जुलाई 2020

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने:- वीडियो जारी कर दी बकरीद की मुबारकबाद ,कौमी एकता बनाए रखने की अपील GS NEWS

बिहार में वैश्विक महामारी का कहर इस बीच बहारों की लहर ,वही बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने लोगों से की अपील ,डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने वीडियो जारी कर लोगों को बकरीद की मुबारकबाद दी. इस दौरान उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोरोना काल में जिस तरह ईद का पर्व मनाया गया. ठीक उसी तरह इस पर्व को भी मनाएं. राज्य और केंद्र सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए घर पर रह कर पर्व मनाएं.
किसी के बहकावे में नहीं आएं- डीजीपी 
डीजीपी ने कहा कि पर्व के दौरान किसी के भी बहकावे में नहीं आएं. कोरोना के मद्देनजर सभी पर्व घर पर रह कर ही मनाने को कहा जा रहा है. सावन में लाखों लोग शिवलिंग पर जलाभिषेक करने बाबाधाम देवघर जाया करते थे. ऐहतियातन उस पर भी रोक लगा दी गई है. अमरनाथ से लेकर वैष्णो देवी तक के दर्शन पर पाबंदी हैं.
एकता बनाए रखने की अपील 
गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि इस महामारी में संक्रमण से खुद का बचाव प्राथमिकता होनी चाहिए. सभी लोग घर पर ही नमाज अता करें और अल्लाह से दुआ करें कि जल्द से जल्द यह मुश्किल वक्त टल जाए. ताकि सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो सके. इस वक्त की किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. उन्होंने कहा कि सभी लोग कौमी एकता बनाए रखें. पुलिस-प्रशासन 24 घंटे जनता की सेवा के लिए तत्पर है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें