कुल पाठक

मंगलवार, 21 जुलाई 2020

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा:-कोरोना से लड़ने के बजाय छुपकर बैठे हैं नीतीश कुमार GS NEWS

बिहार में बिगड़ते हालात को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बेला बिहार में बाढ़ की स्थिति और कोरोनावायरस को  प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि एक तरफ कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले और उन पर नियंत्रण की स्थिति बद से बदतर है तो दूसरी तरफ बाढ़ को लेकर भी सरकार की तैयारी कहीं नजर नहीं आ रही है.
छुप कर बैठे हैं नीतिश कुमार
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगस्त में विधानमंडल का मानसून सत्र है. उसमें हम सरकार की खामियों को उजागर करेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार की ऐसी बदतर स्थिति में भी छुप कर बैठे हैं. जबकि उन्हें सामने आकर सब कुछ संभालना चाहिए. बाढ़ की स्थिति भी विकराल रूप लेती जा रही है. सभी नदियों का पानी उफान पर है. सैकड़ों लोग घर से बेघर हो गए हैं, लेकिन सरकार को इसकी परवाह नहीं है.
एनएमसीएच की स्थिति बदतर'
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कोरोना वायरस के इलाज के लिए बिहार के डेडीकेटेड कोविड अस्पताल एनएमसीएच की स्थिति कैसी है, यह सामने आ गया है. हम पहले भी कहते रहे हैं कि वहां की व्यवस्था सही नहीं है. वहां स्टाफ नहीं है. डॉक्टरों को पर्याप्त संख्या में पीपीई किट और अन्य सुविधाएं नहीं मिल रही हैंं.
सरकार हर मोर्चे पर फेल'
तेजस्वी यादव ने कहा कि जब एनएमसीएच के पूर्व अधीक्षक एनके सिन्हा ने सारी स्थिति केंद्रीय टीम के सामने बयां की तो उन्हें हटा दिया गया. आरजेडी नेता ने आरोप लगाया कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है. सरकार के मुखिया कई दिनों से घर से बाहर नहीं निकले हैं. वह मीडिया के सामने आकर लोगों की परेशानी क्यों नहीं बता रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें