कुल पाठक

सोमवार, 27 जुलाई 2020

बांका में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर GS NEWS

बांका में मंगलवार की सुबह बांका कटोरिया मार्ग पर डाडा मोड़ के समीप ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे बांका सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बांका थाना क्षेत्र के दूधाधारी पंचायत अंतर्गत केमसार गांव के प्रमोद राय अपने पड़ोसी सुरेश राय एवं उनकी पत्नी सत्यभामा देवी को लेकर मंगलवार की सुबह 5 बजे कटोरिया जा रहे थे। डाडा मोड़ के समीप सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में बाइक आ गई । जिससे प्रमोद राय(40) एवं सुरेश राय(30) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश राय की पत्नी सत्यभामा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बांका थाना पुलिस को दी। 
पुलिस ने तीनों को सदर अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टर ने सत्यभामा देवी को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया जबकि  प्रमोद राय एवं सुरेश राय को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर दोनों मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे।
  मृतक प्रमोद राय के पिता जुगल राय ने बताया कि सुरेश राय के किसी रिश्तेदार को कटोरिया में सांप काट लिया था जिसे देखने के लिए सुरेश राय एवं उनकी पत्नी को लेकर प्रमोद अपनी बाइक से जा रहा था। दुर्घटना में प्रमोद एवं सुरेश की मौत हो गई। इधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें