कुल पाठक

शुक्रवार, 31 जुलाई 2020

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 7 अगस्त को होने वाली पहली वर्चुअल रैली स्थगित GS NEWS


जनता दल यूनाइटेड ने 7 अगस्त को प्रस्तावित नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 7 अगस्त को होने वाली पहली वर्चुअल रैली स्थगित कर दिया गया है। आज शाम को जदयू की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। माना जा रहा है कि बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और सूबे के कई जिलों में आई बाढ़ के कारण ऐसा फैसला लिया गया है। 
बता दें कि गुरुवार को सत्ताधारी दल जदयू का बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में आहूत वर्चुअल सम्मेलन समाप्त हो गया। 13 दिनों तक यह सम्मेलन चला। 
नीतीश कुमार को फिर मिलेगा जनता का आशीर्वाद: आरसीपी सिंह
वर्चुअल सम्मेलन के 13वें दिन राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने धमदाहा, मधेपुरा, बाबूबरही, नरकटिया एवं ढाका विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन को संबोधित किया। आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के हर जिले के लिए काम किया है और उसे नई पहचान दी है। 
बिहार की जनता उन्हें एक बार फिर झोली भरकर आशीर्वाद देगी, इसमें कोई दो राय नहीं। कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि 7 अगस्त को निर्धारित मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाएं। सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने कोरोना की महाआपदा में बिहार का राजकोष आपदापीड़ितों को अर्पित कर दिया। विधायक अभय कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विश्वास और विकास पुरुष हैं। वे किसानों के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित हैं। 
ये थी वर्चुअल सम्मेलन की जदयू की टीम 
आरसीपी सिंह की टीम में संतोष निराला, चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी, नीरज कुमार, अभय कुशवाहा, बशिष्ठ नारायण सिंह के नेतृत्व में हरिवंश नारायण सिंह, अशोक चैधरी, शैलेश कुमार, रामसेवक सिंह, मो. युनुस हुसैन हकीम, बिजेन्द्र प्रसाद यादव की टीम में के नेतृत्व में संजय कुमार झा, रमेश ऋषिदेव, लक्ष्मेश्वर राय, तनवीर अख्तर, प्रो. सुहेली मेहता तथा राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ की टीम में महेश्वर हजारी, मदन सहनी, कहकशां परवीन, उमेश कुशवाहा शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें