कुल पाठक

सोमवार, 27 जुलाई 2020

भागलपुर के डीएम प्रणव कुमार कोरोना को मात देकर पुनः अपने काम पर वापस लौटे GS NEWS

बिहार में वैश्विक महामारी काफी तेजी से बढ़ रहा है भागलपुर के अधिक से अधिक प्रशासनिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुकें है भागलपुर के डीएम एडीएम कमिश्नर  समेत कई लोग पॉजिटिव निकले हैं इसी बीच भागलपुर से एक अच्छी खबर आ रही है भागलपुर के डीएम प्रणव कुमार 17 दिन बाद कोरोना को मात देकर सोमवार को अपने काम पर लौटे और पुनः अपना कार्यभार संभाला। 
सोमवार को वह कार्यालय पहुंचे जिसके बाद कई अधिकारियों ने उनसे मिलकर उनका स्वास्थ्य जाना।इसके बाद डीएम प्रणव कुमार ने स्वास्थ विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भी हिस्सा लिया। वहीं उन्होंने बाढ़ और कोरोनावायरस के रोकथाम के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा भी की और कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से डरने की नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरूरत है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखे। उन्होंने कहा कि अफसर कर्मियों, मेडिकल व पुलिस प्रशासन कर्मियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी, क्योंकि उन्हें जनता के बीच रहना पड़ता है।
आपको बता दें कि 11 जुलाई शनिवार को जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया था पूरी तरह स्वस्थ व होम क़वारेंटीन अवधि पूरी करने के बाद वह 17 दिन बाद सोमवार को अपने कार्यालय लौटे। इस बीच उनका कार्यभार लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह संभाल रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें