कुल पाठक

शनिवार, 11 जुलाई 2020

अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना, मां और भाई समेत 4 लोग पॉजिटिव GS NEWS

 देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है देखते ही देखते बॉलीवुड  के अभिनेता इसके चपेट में आते जा रहे हैं  कोरोना वायरस  के संक्रमण ने पूरी दुनिया को परेशान कर रखा है. भारत में मरीजों की संख्या 8 लाख के पार है. 

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी अनुपम ने खुद एक वीडियो शेयर कर फैन्स को दी। उन्होंने कहा कि दोस्तों आपको बताना चाहता हूं कि मेरी मां दुलारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण दिखे हैं। मां को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। साथ ही भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मैंने खुद की भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही मैंने बीएमसी को इंफॉर्म कर दिया है। 


आपको बता दें कि कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इलाज चल रहा है। दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे



अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना
अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट करके जानकारी दी. अनुपम खेर की मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें