कुल पाठक

रविवार, 5 जुलाई 2020

अब भागलपुर टीएमबीयू के कुलसचिव हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 अन्य संदिग्ध GS NEWS


तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) के रजिस्ट्रार कर्नल अरुण कुमार सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा विवि के अन्य 12 कर्मी भी संदिग्ध बताए जा रहे हैं। इसकी पुष्टि डीएसडब्ल्यू डॉ. राम प्रवेश सिंह ने भी की है।

विवि के हित में कड़ी मेहनत करने वाले कुलसचिव के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर से टीएमबीयू में हड़कंप मंच गया है। कौन कब किससे और कहा मिला है, इसको लेकर सब संशंकित हैं। सबके मन में कोरोना का भय समा गया है। बहरहाल कुलसचिव होम क्वारंटाइन में हैं।
इधर कुलपति डॉ. अजय कुमार सिंह ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सोमवार को विवि केप्रशासनिक भवन के सभी कार्यालयों एवं अधिकारियों के चैंबर को सैनिटाइज करने का निर्देश दिया है। बता दें कि विवि के पास चार मशीन और सैनिटाइज करने की दवा भी उपलब्ध है।


इधर डीएसडब्ल्यू ने कहा कि सोमवार को सभी संदिग्धों की विवि के स्वास्थ्य केंद्र में सैंपल लेने के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) के प्राचार्य को पत्र लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि निगम प्रशासन से भी हमारी बात हुई है। उन्हें भी लालबाग प्रोफेसर कॉलोनी में सैनिटाइजेशन कराने के लिए पत्र प्रेषित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें