कुल पाठक

बुधवार, 15 जुलाई 2020

बिहार में टूटा रिकार्ड:-पिछले 24 घंटे के भीतर ,राज्य में 14 और कोरोना मरीजों की मौत कुल आंकड़ा 157 GS NEWS


बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है सैकड़ों मरीज इसकी चपेट में आ चुके हैं मरने वाले का आंकड़ा भी रफ्तार भी चुका है आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पिछले 24 घंटे के भीतर राज्य में 14 और कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही बिहार में मरने वालों का आंकड़ा 157 हो गया है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को नियमित अपडेट जारी की गई है. इस जानलेवा वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. हर दिन सैकड़ों की संख्या में मरीजों का इजाफा हो रहा है. सूबे में आज रिकार्ड तोड़ संक्रमित मरीज मिले हैं. राज्य में 24 घंटे के भीतर 1320 नए संक्रमित लोगों की पहचान की गई है. इसके साथ ही कोरोना मरीजों का आंकड़ा 20173 हो गया है.

बिहार में अब तक कोरोना से 157 लोगों की मौत हुई है. सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 23 लोगों की मौत हुई है. भागलपुर में 13, गया में 9 और दरभंगा में 10 लोगों की मौत हुई है. बेगूसराय, नालंदा, समस्तीपुर में 7 मरीजों की जान गई है. मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, रोहतास, सारण और सीवान  6-6 लोगों की मौत हुई है. 

मुंगेर, पश्चिमी चंपारण और जिले में 5-5 मरीजों की मौत हुई है.इसके आलावा भोजपुर, खगड़िया, नवादा और वैशाली  में 4-4 लोगों ने दम तोड़ा है. जहानाबाद, कैमूर, सीतामढ़ी और में 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही अररिया, औरंगाबाद, किशनगंज और मधुबनी में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है. वहीं, अरवल, गोपालगंज, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, पूर्णिया, सहरसा और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत हुई है.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें