कुल पाठक

शनिवार, 4 जुलाई 2020

अभी अभी बिहार में मिले कोरोना के 349 नए मामले राज्य में आंकड़ा पहुंचा 11460 GS NEWS

बिहार में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ा है प्रत्येक दिन सैकड़ों की तादात में मरीज की संख्या मिलती जा रही है अभी-अभी स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट के मुताबिक कोरोना के 349 मरीज मिले,राज्य में आकडा़ पहुँचा 11460 गया है। 


बिहार में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है इस वायरस से संक्रमित मरीज की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है ! 
हर दिल सैकड़ों की संख्या में मरीज का इजाफा हो रहा है ,स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है! 
 बिहार में अब तक 84 की मौत

बिहार में अब तक कोरोना से 84 लोगों की मौत हुई है. सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 10 लोगों की मौत हुई है. दरभंगा, रोहतासऔर सारण जिले में 5-5 मरीजों की मौत हुई है. इसके आलावा बेगूसराय, मुजफ्फरपुर  और नालंदा 4-4 लोगों ने दम तोड़ा है. भोजपुर, गया, खगड़िया, जहानाबाद, नवादा, सीतामढ़ी, समस्तीपुर और वैशाली में 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही पूर्वी चंपारण, मधुबनी और सीवान में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है. वहीं, अररिया,अरवल, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, किशनगंज, मधेपुरा, मुंगेर, पश्चिमी चंपारण और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत हुई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें