कुल पाठक

सोमवार, 13 जुलाई 2020

बीजेपी पार्टी ऑफिस में 100 लोगों का लिया गया था सैंपल जिसमें पार्टी के 75 नेता कोरोना संक्रमित GS NEWS

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी बीजेपी को कोरोना ने झटका दिया है। बिहार बीजेपी के 75नेता कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. कल बीजेपी ऑफिस के 100 नेताओं का सैंपल लिया गया था. 


बढ़ी सरकार की परेशानियां 
बिहार बीजेपी में हुए इस कोरोना विस्फोट से पहले सोमवार को 100 नेताओं का सैम्पल लिया गया था. जिसमें से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बिहार में नेताओं की इतनी बड़ी तादाद में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लोग काफी डरे हुए हैं. कई सरकारी विभाग के लोग भी इस बीमारी की चपेट में हैं. जिससे तमाम राजनीतिक और गैरराजनीतिक विभागों की परेशानियां बढ़ गई हैं.
बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी है। पार्टी ऑफिस में इसके लिए लगातार बैठकें हो रही थी। वर्चुअल रैली को लेकर भी बैठकें हो रही थी। संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा और राजेश वर्मा समेत कई नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित नेताओं के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है।
संक्रमित लोगों को होम क्वारैंटाइन में रहने को कहा: प्रदेश अध्यक्ष
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि एक व्यक्ति चार दिन पहले हमलोगों के यहां आए थे। बाद में जांच में वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद हमलोगों ने पार्टी ऑफिस के सभी लोगों का टेस्ट कराया था। इसमें नेताओं के साथ कॉल सेंटर में काम करने वाले लोग भी शामिल थे।
इनमें सर्दी, खांसी जैसे कोई लक्षण नहीं थे। हमने सभी को होम क्वारैंटाइन में रहने को कहा है। अभी रैपिड टेस्ट का रिपोर्ट आया है। आरटीपीसीआर टेस्ट का रिपोर्ट नहीं आया है। हमलोग इसका इंतजार कर रहे हैं।

1 टिप्पणी: