कुल पाठक

शुक्रवार, 17 जुलाई 2020

भागलपुर जिले के कई बड़े अधिकारी DM, DDC, ADM के बाद अब कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव GS NEWS


बिहार में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा  प्रत्येक जिला चपेट में आ गए, बिहार के भागलपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। जिले के कई बड़े अधिकारी इसकी चपेट में आ चुके हैं। डीएम, डीडीसी और एडीएम के बाद अब कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। रिपोर्ट आने के बाद से वह होम क्वारंटाइम हैं। बताया जा रहा है कि वह इलाज के लिए पटना जा सकती हैं।  

भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद और कई अधिकारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। जिलाधिकारी ने संक्रमित होने क बाद अपना प्रभार एडीएम राजेश राजा को दिया। वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इसके बाद डीडीसी और जिला शिक्षा पदाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस कारण यहां बड़ी चेन बन गई है। जिलाधिकारी का इलाज पटना में हो रहा है।

बिहार में तेजी से फैल रहा है संक्रमण : 

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के आप्त सचिव सहित उनके सेल के छः कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए। उनके साथ काम करने वालों में डाटा इंट्री ऑपरेटर, कम्प्यूटर ऑपरेटर इत्यादि संक्रमित हुए हैं।  इसके अलावा राज्य के 35 जिलों में 1385 नए कोरोना संक्रमित की पहचान गुरुवार को हुई थी। वहीं, 10 संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21 हजार 558 हो गयी। जबकि अबतक राज्य में 14 हजार 101 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर राज्य में 65.41 फीसदी हो गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें