कुल पाठक

शुक्रवार, 3 जुलाई 2020

नवगछिया के खरीक में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में इजाफा के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं ने पीएम व सीएम का फूंका पुतला GS NEWS

  कैप्शन एनएच 31 पर  पेट्रोल डीजल मूल्यवृद्धि के खिलाफ पुतला फूंकते राजद कार्यकर्ता खरीक पेट्रोल
और डीजल के मूल्य में  लगातार हो रही बढ़ोतरी से बौखलाए  राजद कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को  राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर पीएम मोदी का पुतला हुक्का और  सरकार विरोधी नारे लगाए .

 आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम में  राजद कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर अपने गुस्से का इजहार किया पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व में राजद प्रखंड अध्यक्ष सुबोध यादव ने किया.

अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बाबजूद पेट्रोल - डीजल के कीमतों में लगातार बृद्धि कर जनता के साथ इस अवसर पर राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार अन्याय कर रही है. पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के बाद लोगो के उपयोग में आने वाली सभी वस्तुएं मँहगी हो गयी हैं.यह निर्णय आम जनता,गरीब, किसान, मजदूर के हित में नहीं है.

केन्द्र और राज्य सरकार पेट्रोल - डीजल के उत्पाद शुल्क में कमी करते हुए पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए कीमतों में 20 रुपया प्रति लीटर कमी कर जनता को राहत दे.अन्यथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के आह्वान पर राज्यव्यापी आंदोलन के तहत किसान,नौजवान,श्रमिक, छात्र, ग़रीब और सभी मिलकर 5 जुलाई को जिला से लेकर हर पंचायत में साइकिल चलाकर विरोध प्रकट करेंगे.

पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता खरीक राजद प्रखंड सुबोध यादव ने किया.संचालन मनोज यादव ने किया. पुतला दहन कार्यक्रम में राजद के नेता नंदकिशोर यादव उर्फ नंदू जिला प्रवक्ता मोहम्मद आजाद,मो.आमिर,मनोज शर्मा,पंकज सुमन,रोहन चन्द्रवंशी,मुरारी कुमार,पंकज यादव,वाली अहमद,बबलू रजक,अमरेंद्र सिंह,बिंदेश्वरी सिंह,शेर सिंह,सहित दर्जनों राजद मौजूद थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें