कुल पाठक

शुक्रवार, 10 जुलाई 2020

मुंगेर में नक्सलियों ने फिर दी दस्तक ,पुलिस की मुखबिरी के आरोप में दो लोगों की हत्या GS NEWS


बिहार के मुंगेर में बैक फुट चल रहे नक्सलियों ने एक बार फिर धमक दी है। खड़गपुर थानाक्षेत्र के जटातरी गांव में नक्सलियों के दस्ते ने गुरुवार की रात धावा बोलकर अरुण राय और वृजनंदन टूडु को पकड़कर अपने साथ ले गये और बघेल पहाड़ी पर गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी।
नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है। लाल स्याही से लिखे पर्चे में में लिखा है पुलिस मुखबीर पर हमला है। पूंजीपतियों पर अभी हमला करना बांकी है। एसपीओ से अपील है नौकरी से इस्तीफ देकर क्रांतिकारी जनता की शरण में चले आएं। पत्र के नीचे लिखा है भाकपा, माओवादी। शुक्रवार की सुबह परिजन और ग्रामीण दोनों की खोज में निकले तो बधेल पहाड़ी पर शव दोनों का मिला। नक्सली वारदात से लोग दहशत में हैं। इंस्पेक्टर नईमउद्दीन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।    

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच कर मामले की छानवीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों से पूदताछ में पता चला कि दोनों पर पुलिस की मुखबिरी करने का शक नक्सलियों को था। इसीलिए नक्सलियों ने दोनों की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी। फिलहाल नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शव के पास से नक्सली पर्चा भी मिला है, जिसमें मुखबिरी करनेवालों को चेतावनी भी दी गई है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें