कुल पाठक

बुधवार, 15 जुलाई 2020

RJD विधायक ने सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं रखा ख्याल, समर्थकों के साथ वॉटरफॉल में करते दिखे मस्ती दे रहे कोरोना को न्योता GS NEWS


बिहार में कोरोना का कहर जारी है अनेक नेताओं इसकी चपेट में आ रहे हैं अपने तो जान जोखिम में डाल ही रहे हैं साथ-साथ अपने कार्यकर्ताओं और नजदीकी लोगों के जान भी खतरे में डाल रहे हैं. विधायक झरना में ग्रुप स्विमिंग कर रहे हैं. यह मामला रोहतास के जिला के तिलौथू का है.  कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइंस का ध्यान प्रदेश के नेता ही नहीं रख रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के एक एमएलए का जल क्रीड़ा करते वीडियो कोरोना काल मे वायरल हो रहा है. दरसअल तस्वीरों में दिखने वाले यह काराकाट के आरजेडी विधायक संजय यादव हैं, जो कोरोना संक्रमण के खतरे को दरकिनार कर अपने समर्थकों के साथ झरने का पानी का आनंद ले रहे हैं.
सोशल डिस्टेंसिंग की राजद विधायक ने उड़ाई धज्जियां 
दरअसल काराकाट के राजद विधायक संजय यादव लगभग 40 गाड़ियों की काफिले के साथ तिलौथू के कैमूर पहाड़ी के तलहटी में स्थित तुतला भवानी दर्शन करने गए थे. इस दौरान वे कैमूर पहाड़ी से गिरने वाले झरने का अपने साथियों के साथ आनंद लेने लगे.

 सबसे बड़ी बात है कि इसमें कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग नहीं देखी. यहां पर यह बताना जरूरी है कि विधायक जी ने अपने 45 सहयोगियों और उन्हें अपने आप को कोरोना संदिग्ध मानते हुए पिछले दिनों कोरोना का सेंपल जांच में भी भेजवाया हैं. फिर भी एक जनप्रतिनिधि होते हुए इतनी बड़ी लापरवाही उनके ओर से की जा रही.

राजद विधायक का जल क्रीड़ा करते वीडियो वायरल 
जल क्रीड़ा के बाद विधायक जी कैमरे के सामने भी आएं और अपने सभी सहयोगियों के साथ यह बयान भी दिया कि हम लोग कोरोना की जंग मिलकर जीतेंगे और इसके लिए यहां पूजा अर्चना भी करने आये हैं.
कोरोना रिपोर्ट आना है बाकी

विधायक ने अपने आप को कोरोना संदिग्ध मानते हुए पिछले दिनों कोरोना का सैंपल जांच के लिए भेजवाया हैं. फिर भी एक जनप्रतिनिधि होते हुए इतनी बड़ी लापरवाही उनके द्वारा की जाती रही. झरना में नहाने के बाद विधायक कैमरे के सामने भी आएं और अपने सभी सहयोगियों के साथ यह बयान भी दिया की हम लोग कोरोना की जंग मिलकर जीतेंगे और इसके लिए यहां पूजा अर्चना भी करने आये हैं. इस दौरान ना विधायक जी के और न ही उनके किसी सहयोगी के चेहरे पर मास्क दिखा. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें