कुल पाठक

गुरुवार, 9 जुलाई 2020

BREAKING:-मारा गया कानपुर गैंगस्टर विकास दुबे, एसटीएफ की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़ की खबर GS NEWS



बड़ी खबर यूपी से आ रही है. पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया है. पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि हादसे के बाद विकास दुबे हथियार छिनकर भागने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान ही एसटीएफ ने मार गिराया है. हिस्ट्री शीटर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर लेकर आ रही 


एसटीएफ के काफिले की एक गाड़ी पलटी   मिली जानकारी के अनुसार, गाड़ी में विकास दुबे भी सवार था और उसकी मारे जाने की खबर है. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ है. बताया जा रहा है कि जो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसमें विकास दुबे भी सवार था. 

झांसी से होते हुए कानपुर जा रही थी एसटीएफ
यूपी पुलिस हिस्ट्री शीटर विकास दुबे उज्जैन से कानपुर ला रही थी. की टीम देर रात करीब सवा तीन बजे उसे लेकर झांसी पहुंची थी. विकास को कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से कानपुर लाया जा रहा था.जब उसका काफिला झांसी के टोल प्लाजा से गुजरा, तो वहां पर आम वाहनों की आवाजाही बिल्कुल रोक दी गयी थी

बारिश की वजह से पलटी गाड़ी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाड़ी में ड्राइवर के अलावा तीन एसटीएफ के जवान थे। घटना के वक्त कानपुर में भौती इलाके में बारिश हो रही थी। बारिश हल्की थी। लिहाजा, संकरी सड़क पर कीचड़ की वजह से तेज रफ्तार गाड़ी पलटी। विकास पिछली सीट पर बीच में बैठा था। उसके दोनों तरफ एसटीएफ के जवान थे। गाड़ी पलटी तो विकास ने भागने की कोशिश की। एक पुलिसकर्मी की 9 एमएम की पिस्टल लेकर भागा। पलटकर गोली चलाई। एसटीएफ की जवाबी फायरिंग में एक गोली उसकी कमर और दूसरी सीने में लगी।


दो पुलिसकर्मी भी घायल 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसटीएफ के दो जवान भी इस घटना में घायल हुए हैं। बताया जाता है कि विकास दुबे हैलट हॉस्पिटल पहुंचने के पहले जिंदा था। हालांकि, उसकी हालत बेहद गंभीर थी। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। घटना के वक्त विकास वही नीली धारी वाली फुल टी-शर्ट और लोअर पहने था, जो उसने गुरुवार को उज्जैन में गिरफ्तारी के वक्त पहने नजर आया था।



बताया जा रहा है कि जो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसमें विकास दुबे भी सवार था.यूपी पुलिस उसे उज्जैन से कानपुर ला रही थी. एसटीएफ की टीम देर रात करीब सवा तीन बजे उसे लेकर झांसी पहुंची. विकास को कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से कानपुर लाया जा रहा था.
मारा गया विकास दुबे
हिस्ट्री शीटर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर लेकर आ रही एसटीएफ के काफिले की एक गाड़ी पलटी. गाड़ी में विकास दुबे भी सवार था.


1 टिप्पणी: