कुल पाठक

रविवार, 5 जुलाई 2020

शाह के बाद ,अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में करेंगे वर्चुअल रैली को संबोधित GS NEWS


बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार 7 अगस्त को बिहार में अपनी पहली राजनीतिक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। जदयू ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली की तिथि निर्धारित कर ली है। साथ ही इस रैली में दल के कार्यकर्ताओं के साथ ही अधिकाधिक लोगों को जोड़ने में पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए हैं। 


पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह के निर्देश पर शनिवार को जदयू के राज्य कार्यालय में सभी क्षेत्रीय पदाधिकारियों की बैठक में इसपर मंथन हुआ। साथ ही राज्यभर में विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन की तिथि भी तय की गई और इसके लिए चार टीमों का गठन किया गया। 


जदयू महासचिव व मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य ने बताया कि क्षेत्रीय प्रभारियों की बैठक में निर्णय हुआ कि 18 से 31 जुलाई के बीच विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन होगा। इसके लिए गठित चार टीमों का नेतृत्व रामचन्द्र प्रसाद सिंह, बशिष्ठ नारायण सिंह, बिजेन्द्र प्रसाद यादव तथा राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ करेंगे। प्रत्येक टीम के नेता रोजाना 6 विधानसभा क्षेत्र के साथियों को संबोधित करेंगे। यह सम्मेलन सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा। 



आरसीपी करेंगे 7 से वर्चुअल बैठकों की शुरुआत 

डॉ. आर्या ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह 7 जुलाई को छात्र जदयू की बैठक के साथ प्रकोष्ठों की बैठक आरंभ करेंगे। इस वर्चुअल बैठक में 08 जुलाई को अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, 9 जुलाई को महिला प्रकोष्ठ, 10 जुलाई को महादलित प्रकोष्ठ, 11 जुलाई को युवा जदयू , 



12 जुलाई को व्यावसायिक प्रकोष्ठ, 13 जुलाई को किसान प्रकोष्ठ तथा 14 एवं 15 जुलाई 2020 को पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ वर्चुअल बैठक की जाएगी। सभी बैठक में श्री सिंह मुख्य अतिथि होंगे। आरसीपी सिंह 16 जुलाई को पार्टी के सभी क्षेत्रीय प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी, प्रदेश एवं जिला पार्टी द्वारा नामित विधानसभा प्रभारी तथा प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें