कुल पाठक

शुक्रवार, 17 जुलाई 2020

बिहार को लेकर मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने जताई चिंता, मुश्किल दौर में साथ देने की कही बात GS NEWS


भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना ने बिहार में बाढ़ की हालात को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बिहार की वर्तमान स्थिति को लेकर चिंता जताई है. रैना ने बिहारवासियों को मजबूती से इसका सामना करने की कामना की है.

सुरैश रैना ने जाहिर की बिहार को लेकर चिंता
अपने ट्वीट में सुरैश रैना ने लिखा कि बिहार कोरोना संक्रमण के इस वैश्विक संकट के साथ ही बाढ़ के भीषण प्रकोप को भी झेल रहा है. रैना आगे लिखते हैं कि इस आपदा के समय में बिहार के कई लोगों को अपने जान से हाथ धोना पड़ा है.वहीं कई मकान बाढ़ में कटकर बह गए. इस संकट के दौर में बिहारवासियों को समर्थन और दुआ देने की अपील करते हुए रैना ने इस आपदा के दौर में मजबूत बने रहने की बात कही है.
कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार के पार,प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लागू
बता दें कि एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण के मामले बिहार में तेजी से बढ़ रहे हैं.कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार के पार जा चुका है.संक्रमण के खतरे को बढ़ता देख प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लागू किया गया है. वहीं दूसरी तरफ बिहार में बाढ़ का प्रकोप भी चिंता का कारण बन चुका है. गंगा, कोसी,बागमती समेत तमाम नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कई जगहों का संपर्क जिला मुख्यालय से भंग हो चुका है. वहीं बारिश व वज्रपात ने कई लोगों की जान भी ले ली है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें