कुल पाठक

शुक्रवार, 10 जुलाई 2020

मझधार में फंसे मांझी की 'नाव' किस किनारे लगेगी, महागठबंधन या फिर एनडीए में जल्द कर लेंगे सेटिंग GS NEWS

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा महागठबंधन में कोआर्डिनेशन कमेटी की लगातार मांग करता रहा है, इसको लेकर हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने दल की कोर कमेटी की बैठक करने वाले थे. लेकिन राजधानी में दोबारा हुए 7 दिनों के लॉकडाउन को देखते हुए फिलहाल ये बैठक रद्द कर दी गई है

लॉकडाउन के बाद हो सकती है बैठक' 
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा  पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन ने इसको लेकर सूचना दी है, उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण बैठक रद्द कर दी गई है. लॉकडाउन के बाद पार्टी क्या करेगी, इसकी सूचना बाद मेंं दी जाएगी.
दरअसल, जीतन राम मांझी की को ऑर्डिनेशन कमिटी की उठाई गई मांग को लेकर महागठबंधन में घमासान जारी है. समन्वय समिति की मांग को आरजेडी टाल-मटोल करने में लगी है. कल तक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जो कमेटी बनाने की हिमायत कर रहे थे, पटना आने और राजद के साथ हुई बैठक के बाद उनके तेवर भी नरम हो गए. वहीं गोहिल ने मांझी से भी मुलाकात की, लेकिन समन्वय समिति पर क्या बात हुई, इस पर मांझी ने चुप्पी साध ली है.
वहीं, राजद को दिए गए अल्टीमेटम की तारीख भी काफी आगे बढ़ गई है. फिर भी पार्टी अब तक कोई फैसला नहीं ले पाई है. अब सवाल ये है कि मझधार में फंसे मांझी की नाव आखिर किस किनारे लगेगी
मांझी ने साधी चुप्पी 
बता दें कि हम की कोर कमेटी की बैठक में जीतन राम मांझी को ऑर्डिनेशन कमिटी को लेकर अपने दल के शीर्ष नेताओं के साथ विचार करने वाले थे. उन्होंने पहले ही कहा था कि 10 जुलाई को अपने बैठक में निर्णय लेंगे कि महागठबंधन में उनकी क्या भूमिका होगी. लेकिन अब जबकि बैठक टल गई है और कांग्रेस के बिहार प्रभारी के साथ मुलाकात में क्या बात हुई, इन सब पर मांझी ने चुप्पी साध ली है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें