कुल पाठक

बुधवार, 15 जुलाई 2020

कोरोना फैलाने के नाम पर मारपीट कर लहूलुहान किया, जानलेवा हमला का आरोप GS NEWS








  नवगछिया थाना क्षेत्र के वार्ड 21 में कोरोना संक्रमण से उबरे मरीज के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. वार्ड 21 निवासी अवधेश गुप्ता के पुत्र कुणाल कुमार ने इस मामले में तीन लोगों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है. कुणाल का गोदाम अशोक भगत के मकान में है, जहां उसने बुधवार की दोपहर अपने कर्मचारी को सामान लाने भेजा था. उसे गाली देकर लौटाए जाने के बाद वह खुद सामान लाने पहुंचा. आरोप है कि इस दौरान अशोक भगत, उसके बेटे बाबू विधान चंद्र और भाई विकास भगत उर्फ पिंकू भगत ने उससे गाली गलौज शुरू कर दी. तीनों ने कहा कि तुम कोरोना मरीज हो, यहां क्यों आए हो, यहां से भागो. इसपर जब उसने जवाब दिया कि कोविड सेंटर से आए हुए मुझे आठ दिन हो गए हैं, फिर भी तीनों आरोपियों ने हाथ में लोहे के रॉड, लाठी, टेबल वगैरह से मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया. लोहे के रॉड से वार करने के कारण मेरा सिर फट गया और मैं लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. जख्मी हालत में मुझे थाना लाया गया, जहां से अस्पताल ले जाकर मेरा इलाज कराया गया. कुणाल ने इस मामले का लिखित आवेदन थाना में दिया और पुलिस से प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है. थाने से मिली जानकारी के मुताबिक, पिंकू भगत और उसके भाइयों पर पूर्व में भी मारपीट की प्राथमिकी दर्ज है. इससे पहले से भी उनलोगों पर पड़ोसियों से मारपीट का केस चल रहा है. पिछले लॉकडाउन के दौरान वार्ड पार्षद रंजीत भगत उर्फ मुन्ना से इन लोगों ने मारपीट की थी, जिसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज है. कोरोना पॉजिटिव आई थी कुणाल के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद सात जुलाई को उसे अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें